Mobile phone offer: सर्वश्रेष्ठ कैमरा फोन Google Pixel 8 की कीमत में बड़ी कटौती, डिस्काउंट ऑफर का तुरंत लाभ उठाएं

Mobile phone offer: अगर आप फोटोग्राफी के लिए एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Google Pixel स्मार्टफोन अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। Google के Pixel स्मार्टफोन कैमरा सेगमेंट में दूसरे टॉप कैमरा वाले स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देते हैं। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं और एक अच्छा कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Google Pixel का विकल्प चुन सकते हैं। फिलहाल Google Pixel 8 पर भारी डिस्काउंट ऑफर चल रहा है, जिसके बाद आप इसे सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Google Pixel 8 कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में Google Pixel 8 सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज में कंपनी ने Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro नाम से दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब Google Pixel 8 की कीमत इसकी लॉन्च कीमत से काफी कम हो गई है।

Google Pixel 8 की कीमत कम कर दी गई है
ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart Google Pixel 8 को सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रही है। Pixel 8 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 75,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। लेकिन, अब आप इस कीमत से काफी कम में खरीद सकते हैं। Flipkart फिलहाल Google Pixel 8 पर 15% का डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर के साथ आप इस बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन को सिर्फ 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Mobile phone offer

फ्लिपकार्ट के इस ऑफर में आप Google Pixel 8 की खरीद पर सीधे 12,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। Google Pixel 8 की खरीद पर कंपनी ग्राहकों को 53,000 रुपये का जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आपको इस ऑफर की पूरी कीमत मिल जाए तो आप इसे सिर्फ 11,000 रुपये में घर ला सकते हैं।

Google Pixel 8 के कमाल के फीचर्स
Google Pixel 8 में यूजर्स को 6.2 इंच का OLED पैनल डिस्प्ले मिलता है।
इसका डिस्प्ले 120Hz, HDR10+ सपोर्ट करता है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1400 निट्स तक है।
कंपनी ने इसके डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया है।
आउट ऑफ बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर चलता है।
परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें Google Tensor G3 प्रोसेसर दिया है।
Google Pixel 8 में 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है।
फोटोग्राफी के लिए इसमें 50+12 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप है।
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।
Google Pixel 8 को पावर देने के लिए इसमें 4575mAh की बैटरी है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Mobile phone offer

Leave a Comment