LPG Price Today: घरेलू LPG सिलेंडर 200 रुपये सस्ता हुआ..!! एलपीजी गैस सिलेंडर फिर से सस्ते दाम पर मिलेंगे

LPG Price Today: इस समय ग्राहकों की ओर से गैस सिलेंडर की भारी मांग है। इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि सरकार ने गैस सिलेंडर के दाम कम कर दिए हैं.

अब ऐसे में कुछ लोग गैस सिलेंडर खरीदने की सोच रहे हैं. उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. घरेलू गैस सिलेंडर के साथ-साथ कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम भी कम कर दिए गए हैं। इसलिए लोग इसे बड़ी मात्रा में खरीद रहे हैं.

गैस सिलेंडर कम कीमत पर उपलब्ध

अगर कोई व्यक्ति अब खरीदता है तो उसे गैस सिलेंडर खरीदने के लिए बहुत कम कीमत चुकानी होगी। क्योंकि राजधानी में गैस सिलेंडर की कीमत को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि गैस सिलेंडर की कीमत में ₹300 तक की भारी कटौती हुई है।

भारत के विभिन्न शहरों में नई तकनीक को ध्यान में रखते हुए यह देखा जा रहा है कि उपभोक्ताओं द्वारा गैस सिलेंडर का उपयोग व्यापक रूप से किया जा रहा है। इस बीच अगर राजधानी में कोई भी व्यक्ति कमर्शियल गैस खरीदना चाहता है. उन्हें 1676 रुपये चुकाने होंगे. कोलकाता में दाम 72 रुपये कम किये गये हैं. वर्तमान में कोलकाता गैस की कीमत रु. 1787 यह है. कॉमर्शियल गैस की कीमत रु. 69.50 मुंबई में रुपये की कटौती के साथ, वाणिज्यिक गैस की कीमत वर्तमान में 1629 रुपये है, जबकि चेन्नई में यह 1840.50 रुपये है। बिहार जैसे राज्य में कॉमर्शियल गैस की कीमत 1932 रुपये है. तो लखनऊ में यह 2050 रुपये है.

अगर कोई व्यक्ति आज की ताजा कीमत के बारे में जानना चाहता है। नई खबर या जानकारी के मुताबिक अब लोगों को महज 800 रुपये में गैस सिलेंडर मुहैया कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि सिलेंडर की कीमत पर ₹300 की भारी छूट मिल रही है.LPG Price Today

Leave a Comment