Jio Cycle Lunch: केवल 2999 रुपये में साइकिल की खरीदारी करें – अमेज़न से अभी ऑर्डर करें

Jio Cycle Lunch: नमस्कार दोस्तों, आपका स्वागत है आज के हमारे इस समाचार में, हम आपको Jio की ओर से आने वाली शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी घोषणा रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने की है।

इलेक्ट्रिक साइकिल की सर्वोत्तम रेंज उपलब्ध

Jio की यह इलेक्ट्रिक साइकिल बेहतरीन रेंज प्रदान करती है, आप बिना किसी रुकावट के लंबी यात्रा का आनंद ले सकते हैं, यह एक अलग बैटरी के साथ आती है ताकि आप इसे अपार्टमेंट में ले जा सकें और चार्ज कर सकें। इस पोर्टेबल बैटरी को चार्ज होने में सिर्फ 5 घंटे का समय लगता है।

जियो इलेक्ट्रिक साइकिल देगी जबरदस्त स्पीड!

Jio कंपनी की इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड भी शानदार होने वाली है, कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक साइकिल 50 किमी प्रति घंटे की स्पीड से चलती है और इसमें एक वॉट का BLDC मोटर भी लगाया गया है जो 200 किलो वजन आसानी से उठा सकती है।

कीमत और लॉन्च की तारीख

जैसा कि आप जानते हैं कि जियो की ओर से आने वाले सभी प्रोडक्ट्स की कीमत काफी कम है और ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बेहद कम कीमत में भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है, हालांकि कंपनी की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इसका खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन संभावना है कि जियो ऑटोमोबाइल इलेक्ट्रिक सेक्टर में अपनी नई साइकिल पेश करेगी, मालूम हो तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत 44000 रुपये होगी.Jio Cycle Lunch

Leave a Comment